Home » इंडिया » Terrorist group Jaish leader threat on Ram mandir construction in
 

राम मंदिर बनने पर आतंकी मसूद ने तबाही मचाने की दी धमकी, ऑडियो में PM मोदी के खिलाफ उगला जहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2018, 11:10 IST

एक तरफ देश में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर माहौल गरमाया हुआ है. राम मंदिर निर्माण को लेकर हिन्दू संगठनों की सरकार के साथ तनातनी जारी है. इसी बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना और खूंखार आतंकी मसूद अज़हर ने राम मंदिर निर्माण के खिलाफ एक 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है. इसमें मसूद ने धमकी दी है कि अगर बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बना तो दिल्ली से लेकर काबुल तक आतंक और तबाही मचा देंगे.

इतना ही नहीं उसने धमकाते हुए कहा कि बदला लेने के लिए हमारे मुस्लिम लड़के तैयार हैं. अजहर ने ऑडियो में कहा कि हमारी बाबरी मस्जिद को ध्वस्त करके उसी की जगह पर अस्थाई मंदिर बनाया दिया गया है. आतंकी के धमकाने के लहजे में कहा कि बाबरी मस्जिद फिर से हमे बुला रही है. उसने कहा कि हिंदू लोग उस जगह पर त्रिशूल ले आकर इकट्ठे हो रहे हैं. अयोध्या में मुसलमानों को डराया धमकाया जा रहा है.

आजतक की खबर के अनुसार आतंकी अजहर ने जो ऑडियो जारी किया है उसमें सुना जा सकता है कि आतंकी धमकाते हुए कह रहा है, ''हम लोग लगातार बाबरी मस्जिद पर नजर बने हुए हैं. सरकार को ललकारते हुए उन्होंने अगर सरकार के पास मंदिर बनाने का पैसा है तो हमारे पास जान देने के लिए तैयार मुसलमान लड़के हैं.''

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: 12 आतंकियों की हिट लिस्ट बना सेना ने किया सबका सफाया

करतारपुर कॉरिडोर की शुरुआत पर भारत से मंत्रियों को आमंत्रित करने को लेकर मसूद ने पकिस्तान सरकार के खिलाफ नाराजगी दिखाई. ऑडियो में देश के प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जहर उगलते हुए उसने कहा कि राम मंदिर निर्माण का मुद्दा मोदी ने चुनाव के लिए उठाया है. गौरतलब है कि भारत की तरफ से आतंक के खिलाफ सख्त कदम उठाये जाने के संकेत बार बार मिल रहे हैं. भारत के सीस सख्त रवैये से बौखलाए आतंकी अब इस तरह की धमकियों पर उतर आए हैं.

First published: 30 November 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी