Home » इंडिया » Terrorists are trying to attack in India after Sri Lanka serial blast eight states are on high alert
 

श्रीलंका के बाद अब भारत को दहलाने की साजिश में आतंकवादी, आठ राज्यों में जारी किया गया अलर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 9:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीलंका में हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद आतंकी अब भारत को दहलाने को योजना बना रहे हैं. बता दें कि बीते रविवार को श्रीलंका में एक के बाद एक लगातार आठ बम धमाकों ने देश को दहलाकर रख दिया था. जिसमें 253 लोग मारे गए थे. रविवार के बाद भी श्रीलंका में दोबारा बम धमाके हुए थे. इसके बाद पूरे देश में हाई अलर्ट के बाद कर्फ्यू लगा दिया.

अब भारत में भी आतंकी हमलों के इनपुट मिल रहे हैं. इसके चलते कर्नाटक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है. बताया जा रहा है कि आंतकी आठ राज्यों को दहलाने की कोशिश कर सकते हैं. जिनमें तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, केरल, गोवा, पुड्डुचेरी जैसे राज्य शामिल हैं. इन राज्यों में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं. जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु में 19 आतंकी छुपे हुए हैं. जिसकी सूचना एक लॉरी ड्राइवर ने कर्नाटक पुलिस को दी है.

इसके बाद कर्नाटक के पुलिस आयुक्त ने एक पत्र जारी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "एक शख्स जिसने दावा किया है कि वह एक लॉरी ड्राइवर है. उसने कंट्रोल रुम में फोन करके बताया कि उसके पास सूचना है कि आठ राज्यों को आतंकी निशाना बना सकते हैं. यह आतंकी हमले ज्यादातर ट्रेन में हो सकते हैं.

 

उसका दावा है कि तमिलनाडु के रामनाथपुरम में इस समय 19 आतंकी मौजूद हैं. कृपया कानून व्यवस्था को बनाए रखने और किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोकने के लिए एहतियातन उपाय उठाए जाएं.” बता दें कि बीते रविवार को श्रीलंका में धमाकों के बाद देशभर में अगल-अलग जगहों पर बुधवार को भी धमाके हुए थे, उसके बाद शुक्रवार को भी बम धमाकों से श्रीलंका दहल उठा था. इसके चलते पूरे देश में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

श्रीलंका में आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया, पूरे देश में लगाया गया कर्फ्यू

First published: 27 April 2019, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी