Home » इंडिया » Terrorists hurled grenade on a police station in Pulwama district, A Constable injured, A terrorist killed
 

कश्मीर: महिला के भेष में आए आतंकी ने पुलिस स्टेशन पर किया ग्रेनेड से हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 14:25 IST

जम्मू कश्मीर के पुलवामा से एक बड़ी खबर आई है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में त्राल पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने ग्रेनेड बम फेंका है जिसकी वजह से एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है, वहीं खबर है कि इसमें एक आतंकी मारा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकियों ने पुलिस को टार्गेट करके ग्रेनेड फेंका था, लेकिन एक आतंकी की ही मौत हो गई. आतंकी का नाम मुश्ताक चोपान बताया जा रहा है. आतंकी मुश्ताक ग्रेनेड फेंक कर भाग रहा था तभी एक संतरी उसे रोकने के लिए आगे आ गया, तभी ग्रेनेड फटने की वजह से उसकी मौत हो गई.

 

खबर के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटना के बाद राष्‍ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है.

 

गौरतलब है कि हाल के दिनों में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले तेज हुए हैं. पिछले दिनों आतंकियों ने जम्‍मू के सुजवान में सेना के बेस पर हमला किया था. इसमें छह जवान शहीद हुए थे. कुछ दिन बाद में ही आतंकियों ने श्रीनगर में सीआरपीएफ के कैंप पर हमले की कोशिश की थी.

इससे पहले मंगलवार को पुलवामा में आतंकियों ने वायुसेना स्‍टेशन पर गोलीबारी की थी. जिले के मालांगपोरा में आतंकियों ने वायुसेना स्‍टेशन के गार्ड पर फायरिंग की थी. सुरक्षाबलों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की. इसके बाद आतंकी भाग निकले थे.

First published: 26 February 2018, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी