Home » इंडिया » Pulwama: Terrorists snatch two weapons from policemen in Tumlahal village
 

पुलवामा में पुलिस की दो राइफल छीनकर फरार हुए आतंकवादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों का सिलसिला जारी है. 7 जुलाई को बुरहान वानी की मौत के बाद से राज्य में आतंकी एक के बाद एक हमलों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले का है.

बताया जा रहा है कि शनिवार रात पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस वालों से आतंकवादी दो एसएलआर राइफलें छीनकर भाग गए. इलाके के पुलिस अधिकारी के मुताबिक लस्सीपोरा इलाके के तुमलाहाल गांव की चौकी पर यह घटना हुई. 

पाकिस्तान फिर बेनकाब

इस बीच नौगाम सेक्टर में मुठभेड़ के दौरान मारे गए चार आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बने ग्रेनेड मिले हैं. सेना ने कहा है कि बरामद ग्रेनेड पर पाकिस्तान का निशान है. इससे पाकिस्तान के नापाक मंसूबे एक बार फिर साफ हो गए.

सेना के प्रवक्ता का कहना है, "आतंकियों के पास मिले हथगोलों और यूबीजीएल ग्रेनेडों पर पाकिस्तान ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के निशान बने हुए हैं."

इसके अलावा सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास मिले खाने-पीने के सामान और दवाइयों पर भी पाकिस्तान के निशान मिले हैं.

सेना का कहना है, "आतंकियों के पास से प्लास्टिक की छह बारूदी छड़ें, पेट्रोलियम जेली की छह बोतलें, ज्वलनशील पदार्थ की छह बोतलें और छह लाइटर भी मिले हैं."

सेना के प्रवक्ता के मुताबिक पुंछ में 11 सितंबर और उरी में 18 सितंबर को हुए आतंकी हमले में इसी तरह के विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया था.

First published: 9 October 2016, 10:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी