Home » इंडिया » thane muslim cab driver beaten allegedly forced chant jai shri ram three accused arrested maharashtra police
 

बदमाशों ने कैब ड्राइवर को जमकर पीटा, फिर लगावाए 'जय श्रीराम' के नारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 12:11 IST

महाराष्ट्र के ठाणे में कुछ बदमाशों ने एक मुस्लिम कैब ड्राइवर की जमकर पिटई की, जिसके बाद जबरन उससे 'जय श्रीराम' के नारे लगवाए. पुलिस ने युवक की शिकायत पर इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी एसएस बुरसे के अनुुसार, आरोपी युवकों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और लूटपाट कर हमला करने का मामला दर्ज है. केस दर्ज किया गया है.

शिकायतकर्ता फैजल (25) के मुताबिक, शनिवार की रात वह कुछ यात्रियों को लेकर दीवा कस्बा गया था. इस दौरान लौटते समय चार-पांच लोगों से उसका झगड़ा हो गया, जो नशे के हालात में थे. शिकायतकर्ता के अनुसार इन लोगों ने नशे में उसकी पिटाई कर दी.

इस दौरान जब उन लोगों को ये पता चला कि वह मुस्लिम है, तो आरोपियों ने उससे ‘जय श्री राम’ बोलने को कहा.

पुलिस उपायुक्त एसएस बुरसे ने इस मामले को लेकर कहा, "पुलिस ने आईपीसी की धारा 295 (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना) और 392 (लूटपाट) के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है."

शिकायतकर्ता फैजल ने कहा, "पहले बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी, फिर उन्होंने मेरा मोबाइल छीन लिया. इस दौरान जब वे लोग मुझे पीट रहे थे तब मैंने ‘या अल्लाह’ कहकर चिल्लाना शुरू किया तो उन्होंने मुझसे जय श्रीराम बोलने के लिए कहा."

फैजल ने कहा, "मैंने उन युवकों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था जिसके आधार पर ता चला है कि बाइक जयदीप मुंधे (26) की थी, जो वारदात वाले दिन इसे चला रह था. साथ ही मंगेश मुंडे (30) और अनिल सूर्यवंशी (22) को भी गिरफ्तार किया गया. ये सभी अगासन गांव के निवासी हैं."

इस मामले में ठाणे पुलिस ने कहा कि आरोपियों के उपर किसी भी प्रकार का कोई क्राइम रिकॉर्ड नहीं है.

बंगला टूटने के बाद अब बेघर होंगे पू्र्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ! सरकारी आवास खाली करने को मिला नोटिस

 

First published: 28 June 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी