Home » इंडिया » The last day of Rahul Gandhi in Gujarat, alarm for Modi
 

गुजरात: मोदी के लिए ख़तरे की घंटी बजाकर लौट रहे हैं राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2017, 13:01 IST

ऐसा लगता है कि हाल ही में अमेरिका से लौटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी में नई जान फूंक दी है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं में राहुल गांधी को लेकर एक नया उत्साह स्पष्ट नज़र आ रहा है. पार्टी के नेता और ख़ुद राहुल गांधी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. अमेरिका से लौटने के बाद गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर कांग्रेसियों का यही रूप सामने आया है. आज राहुल गांधी के गुजरात दौरे का तीसरा और आख़िरी दिन है.

राहुल ने बुधवार को शुरुआत राजकोट स्थित चामुंडा माताजी मंदिर में दर्शन के साथ करेंगे. इसके बाद वह किसानों की सभाओं को संबोधित करेंगे. अपने भाषणों में राहुल गांधी लगातार नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा, "नोटबंदी और जीएसटी लागू करने जैसे फैसले किसी को सुने बगैर करने से देश की अर्थव्यवस्था बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है." राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री अगर सुनना शुरू कर दें, तो जीएसटी और नोटबंदी से पैदा हुई आधी समस्याओं का हल हो सकता है.

नोटबंदी के मुद्दे पर राहुल ने कहा, "यह खबर सुन कर मनमोहन सिंह सकते में आ गए. डॉ. मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को देश के साथ अपराध करार दिया था. बहुत सारे लोग कैश में काम करते हैं, लेकिन वे चोर नहीं हैं. ये बात प्रधानमंत्री को समझ में नहीं आई."  उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के भाषण अच्छे होते हैं लेकिन काम अच्छा नहीं होता. वे मार्केटिंग अच्छी करते हैं.

First published: 27 September 2017, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी