Home » इंडिया » Threatened to blow up Amitabh Bachchan's bungalow and 3 railway stations in Mumbai, security tightened
 

अमिताभ बच्चन के बंगले और मुंबई के 3 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कड़ी की गई सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2021, 10:13 IST
amitabh bachchan (catch news)

मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके अलावा मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन को भी बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल आए हैं. मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम में यह धमकी भरा कॉल किया गया है. इसके बाद सभी जगहों पर सुरक्षा बढ़ी दी गई है.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि धमकी भरे कॉल के बाद सुरक्षा के इंतजाम को और बढ़ा दिया गया है. धमकी भरी कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस ने इन सभी इलाकों की सघन तलाशी ली, हालांकि तलाशी के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिल पाया है. मुंबई पुलिस अधिकारी ने बताया कि  शुक्रवार की रात मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम में एक फोन आया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा था कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला रेलवे स्टेशन और दादर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसके अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर भी बम रखने की बात धमकी भरे फोन में कही गई थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी भरे कॉल मिलने के बाद सरकारी रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड तथा स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया गया. हालांकि तलाशी अभियान में कहीं भी कोई संदिग्ध चीज मिलने की बात सामने नहीं आई है.

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, बडगाम के मोचवा इलाके में मुठभेड़ में एक आतंकवादी किया ढेर

कोरोना टेस्टिंग के नाम पर कुंभ के दौरान ऐसे हुआ बड़ा घोटाला, ED ने किये कई बड़े खुलासे

First published: 7 August 2021, 9:59 IST
 
अगली कहानी