Home » इंडिया » Three MP's write to Lok Sabha speaker to send Bhagwant Mann in rehabilitation centre
 

भगवंत मान को नशा मुक्ति केंद्र भेजने की मांग, तीन सांसदों ने लिखी चिट्ठी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 7:54 IST
(फाइल फोटो)

घर से संसद भवन का वीडियो बनाने वाले आप सांसद भगवंत मान को रिहैब सेंटर भेजने की मांग की गई है. तीन सांसदों ने इस बारे में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को पत्र लिखा है.

इनमें आम आदमी पार्टी के निलंबित सांसद हरिंदर खालसा भी शामिल हैं, जिन्होंने दावा किया था कि भगवंत मान संसद में शराब पीकर आते हैं. उन्होंने स्पीकर से अपनी सीट बदलने की मांग भी की थी.

हरिंदर खालसा के अलावा, बीजेपी सांसद महेश गिरी और चंदूमाजरा ने भी सुमित्रा महाजन को पत्र लिखकर नशे की लत छुड़ाने के लिए भगवंत मान को नशामुक्ति केंद्र भेजने की मांग की है. 

आप का पलटवार

इस बीच आप प्रवक्ता आशुतोष ने सांसदों पर पलटवार किया है. आशुतोष ने कहा कि अगर किसी को रिहैब सेंटर भेजना है, तो पीएम मोदी को भेजना चाहिए.

पढ़ें: घर से संसद जाने का वीडियो बनाने पर मुश्किल में भगवंत मान

संसद वीडियोग्राफी मामले को लेकर जांच के लिए गठित लोकसभा की कमिटी भी भगवंत मान से नाराज है. इस मामले में बगावती तेवर अपनाने वाले मान बार-बार कह रहे हैं कि उन्होंने सुरक्षा का उल्लंघन नहीं किया.

तीन अगस्त को तलब मान

वहीं समिति के सदस्यों ने कहा कि यह विरोधाभासी है क्योंकि मान अपने कृत्य के लिए लोकसभाध्यक्ष से बिना शर्त माफी मांग चुके हैं. संसदीय समिति ने मान से करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की थी.

पढ़ें: भगवंत मान के संसद आने पर तीन अगस्त तक रोक, जांच समिति गठित 

इस दौरान मान ने कहा कि उन्होंने उच्च सुरक्षा परिसर की सुरक्षा का कोई उल्लंघन नहीं किया है. समिति के एक सदस्य ने कहा, "एक तरह से उन्हें पछतावा नहीं है. उन्होंने और समय मांगा और कहा कि वह कल पेश नहीं हो सकते. हमने अब उन्हें 3 अगस्त को बुलाया है."

First published: 2 August 2016, 3:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी