Home » इंडिया » tihar official gets sms from chhota shakeel threatens
 

छोटा राजन को तिहाड़ जेल में मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2016, 14:57 IST

इंडोनेशिया के बाली द्वीप से पिछले साल अक्तूबर में गिरफ्तार किये गये भारत के कुख्यात अपराधी और अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा राजन को कड़ी सुरक्षा वाले तिहाड़ जेल में भी जान से मारने की धमकी मिल रही है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस बात की सूचना दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने दी है. सूचना के मुताबिक अंडरवर्ल्ड सरगना और भारत के कुख्यात भगोड़े दाऊद इब्राहिम के सहयोगी छोटा शकील ने राजन को मारने के संदर्भ में अपने मोबाइल से कथित तौर पर एक धमकी भरा एसएमएस तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी को भेजा है.

इस एसएमएस में छोटा राजन को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसी वजह से तिहाड़ जेल के आला अधिकारियों ने छोटा राजन की सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ाने का फैसला लिया है.

खबर के मुताबिक राजन के लिए धमकी भरा एसएमएस तिहाड़ जेल के कानून अधिकारी सुनील गुप्ता को भेजा गया है.

इस एसएमएस में छोटा राजन को जल्द ही मार देने की बात कही गई है. बताया जा रहा है कि इस एसएमएस के बाद तिहाड़ जेल के लैंडलाइन नंबर पर भी धमकी भरे फोन कॉल आये.

तिहाड़ प्रशासन ने किसी भी अनहोनी की आशंका को देखते हुए तत्काल प्रभाव से राजन की सुरक्षा को और सख्त करने का फैसला लिया है.

इसके बाद तिहाड़ प्रशासन द्‌वारा तुरंत दिल्ली पुलिस को इस धमकी भरे एसएमएस और कॉल के बारे में सूचना दे दी गई.  दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First published: 1 May 2016, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी