Home » इंडिया » Tiktok tweets Lighting a diya for every single day we missed you India
 

Tiktok ने दिवाली पर किया इमोशनल ट्वीट, लिखा- Miss You India

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2020, 10:28 IST

Tiktok Tweets on Diwali: भारत की मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देते हुए 29 जून को टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप को बैन कर दिया था. भारत में टिकटॉक काफी पॉपुलर था. एक दिन पहले भारत का प्रमुख त्योहार दिवाली था. दीवाली पर टिकटॉक ने एक इमोशनल ट्वीट किया. टिकटॉक ने दीवाली पर लिखा- मिस यू इंडिया.

दरअसल, टिकटॉक भारत में बैन होने से पहले सबसे ज्यादा लोकप्रिय वीडियो एप था. अब भी टिकटॉक भारत में वापसी की उम्मीद के साथ कोशिश कर रहा है. टिकटॉक यूजर उम्मीद लगाए बैठे हैं कि यह ऐप एक बार फिर भारत में आ सकता है. हालांकि अब इसकी उम्मीद बहुत ही कम है.

टिकटॉक भारत में कई महीने पहले भले ही बैन हो गया, लेकिन ट्विटर इंडिया अब भी काफी एक्टिव है. हर दिन कई ट्वीट करके वह अपने चाहने वालों का मनोबल बढ़ाता है. इसी के तहत दिवाली के मौके पर टिकटॉक ने भारतीय यूजर्स को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- "हर एक दिन के लिए हमने दीया जलाया है, जब भी हमने भारत को याद किया."

टिकटॉक ने इसके साथ कई दीए भी ट्वीट किए. टिक-टॉक ने दिवाली के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए यह भावुक ट्वीट किया. कंपनी ने इसमें अपने यूजर्स के प्रति प्यार भी जताया. टिकटॉक यूजर्स को उम्मीद है कि उनका पसंसीदा एप जल्द ही वापस आ सकता है.

 

 

First published: 15 November 2020, 10:28 IST
 
अगली कहानी