Home » इंडिया » TikTok user falls down from moving train after stunt goes wrong
 

Video: TikTok बनाने के चक्कर में चलती ट्रेन से फिसला, देखकर लोगों की निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2020, 19:17 IST

TikTok User Fall from Train: अगर आप भी टिकटॉक वीडियो बनाते हैं तो आपको यह वीडियो जरूर देखनी चाहिए. इसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. देश के केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने यह दिल दहला देने वाला वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो की भयावहता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं.

पीयूष गोयल ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा, "चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें." 

शेयर किए गए वीडियो में एक युवक चलती ट्रेन पर टिकटॉक फिल्माने की कोशिश करता है. इस दौरान उसका पैर फिसल जाता है. सात सेकंड के इस वीडियो में वह युवक चलती ट्रेन के दरवाजे से बाहर लटका है. इस दौरान वह अपना संतुलन खो देता है और रेल की पटरियों पर गिर जाता है.

इसके बाद ट्रेन में बैठे लोग चिल्लाने लगता हैं. हालांकि वह ट्रेन के नीचे नहीं आता और पत्थरों पर रगड़ खाकर किनारे पर चला जाता है जिससे उसकी जान बच जाती है. रेल मंत्री ने इस भयावह स्टंट करने के लिए उस युवक को एक तरह से फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि यह मूर्खता की निशानी है. उन्होंने यात्रियों से नियमों का पालन करने का आग्रह किया.

लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपये डाल रही है मोदी सरकार, सुनकर बैंकों के बाहर लगी लंबी लाइनें

Video: नीचे काम कर रहे थे लोग, आसमान से गिरी कार और ले ली जान, देखकर कांप जाएगी रूह

First published: 18 February 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी