Home » इंडिया » TMC MP Nusrat Jahan performed dance in Durga Puja, Video is going viral
 

Video: TMC की मुस्लिम सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा में किया ऐसा डांस, जमकर हो रहा है वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2020, 12:56 IST

Nusrat Jahan in Durga Puja: टीएमसी सांसद नुसरत जहां का दुर्गा पूजा पंडाल में डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है और इसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में टीएमसी सांसद नुसरत जहां कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

नुसरत लाल डांस करते समय सफेद साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. इस साड़ी में लाल रंग से डिजायन बनी हुई है. इसमें वह तीन महिलाओं अन्य महिलाओं के साथ मिलकर बंगाल का पारंपरिक डांस करती दिख रही हैं. इसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे काफी लोगों ने देखा है.

इंटरनेट पर छाया नुसरत का वीडियो
नुसरत का यह डांस वाला वीडियो अब इंटरनेट पर छा चुका है. लोग सोशल मीडिया पर नुसरत को विश भी कर रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ भी दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने पति के साथ मां दुर्गा का आशीष लिया था. नुसरत जहां ने मां दुर्गा की आरती करने के बाद, तिलक भी लगवाया और धर्मों के भेद को भुलाकर ढाक बजाती और उसकी ताल पर नाचती भी नजर आई थीं.

No data to display.

इस वीडियो की जो सबसे अच्छी बात है वह यह है कि टीएमसी सांसद ने डांस करते समय भी कोरोना के नियमों का पालन किया और अपने फेस पर मास्क लगाया हुआ है. इसले अलावा उनके साथ डांस कर रही सभी महिलाओं ने भी कोरोना काल को देखते हुए मास्क लगाया हुआ है. दरअसल कोरोना की वजह से देशभर में सावधानी बरतते हुए 'दुर्गा पूजा' मनाया जा रहा है. 

कंगना रनौत की फ्लाइट में किया था हंगामा, IndiGo ने 9 पत्रकारों पर लगाया 15 दिन का बैन

पिछले साल भी नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. टीएमसी सांसद ने पिछले दुर्गा पूजा में सिंदूर खेला में हिस्सा लिया था. हालांकि उस पर काफी विवाद भी हुआ था. तब नुसरत जहां ने कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं. बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 का लोकसभा चुनाव पश्चिम बंगाल के बसीरहाट सीट जीता है. वह तृणमूल कांग्रेस पार्टी से सांसद चुनी गई हैं.

नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों की सफल अभिनेत्री हैं. वह काफी पॉपुलर भी हैं. पिछले महीने 17 सितंबर को नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कपड़ों का विज्ञापन करते हुए एक फोटो शेयर की थी, इस फोटो में वह देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी.

Bigg boss 14: बिग बॉस के घर की कैप्टन बनीं कविता कौशिक, वाइल्ड कार्ड से ली शो में एंट्री

सीरियल 'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, खरीद रहीं थीं ड्रग्‍स

First published: 26 October 2020, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी