Home » इंडिया » To meet PM modi man reached delhi with his 6 demands like reservation and farmer loan issue
 

PM मोदी से मिलने के लिए पुलिस ने रोका तो 276 किमी तक दंडवत लेटते हुए दिल्ली पहुंचा ये शख्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 10:48 IST

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए एक व्यक्ति 276 किलोमीटर के सफर को दंडवत यात्रा के जरिये पूरा करते हुए दिल्ली पहुंचा. उत्तर प्रदेश के बंदायू के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम राहुल है. प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए 276 किलोमीटर की दंतवत यात्रा करते पहुंचे राहुल को पुलिस को रोक दिया.

पुलिस से पूछताछ में राहुल ने बताया कि वो पीएम मोदी से मिलने आया है. उसकी कुल 6 मांगे हैं जिनको लेकर वो पीएम मोदी से मिलना चाहता है.राहुल ने बदायूं से दिल्ली तक का सफर तो तय कर लिया लेकिन दिल्ली में आईटीओ तिलक ब्रिज पहुंचने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है कि राहुल की इस दंडवत यात्रा की वजह से सड़क में जाम की स्थिति हो गयी थी. रास्ते से गुजरने वाले लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था. इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जहां पर पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो पीएम मोदी से मिलने के लिए आया है.

राहुल के अनुसार पुलिस ने उन्हें इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि उसके पास इस दंडवत यात्रा की अनुमति नहीं थी और पीएम से मिलने की भी इजाजत नहीं थी. हालांकि राहुल ने कहा उसने पीएम से मिलने के लिए इजाजत मांगी थी लेकिन उसे अभी तक अनुमति नहीं मिली है.

राहुल अपनी 6 मांगो के साथ पीएम मोदी से मिलना चाहता है जैसे आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यवस्था, किसान की कर्ज माफ़ी, वृद्धाश्रम और बालश्रम से जुड़े मुद्दे आदि.राहुल ने कहा है कि जब तक पीएम मोदी से उनकी मुलाक़ात नहीं होती वो कुछ भी खायेंगे नहीं.

अस्थि कलश यात्रा: वाजपेयी की अस्थि विसर्जन के दौरान नदी में गिरे बीजेपी सांसद-विधायक समेत पुलिस के आला अफसर

 

First published: 26 August 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी