Home » इंडिया » today hardik patel free from the prison in surat
 

गुजरात: रिहाई से पहले हार्दिक पटेल के समर्थन में 'गब्बर इज बैक' के लगे पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(पीटीआई)

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल करीब नौ महीने जेल में बंद रहने के बाद आज बाहर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर हार्दिक के स्वागत में गुजरात के कई शहरों में जगह-जगह पर पोस्टर लगाए गए हैं.

पोस्टर में लिखा है गब्बर इज बैक. सूरत के एक जेल से रिहाई से एक दिन पहले पुलिस ने गुरुवार को पाटीदार अनामत आंदोलन समिति को रोड शो करने की इजाजत दे दी.

हार्दिक पटेल आज लाजपुर जेल से रिहा होने वाले हैं. पिछले साल आरक्षण आंदोलन के दौरान विसनगर के एमएलए के कार्यालय में हुई हिंसा और देशद्रोह के दो मामलों में अक्टूबर 2015 में हार्दिक को गिरफ्तार किया गया था.

गुजरात हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते हार्दिक पटेल को इस शर्त पर जमानत दी थी कि वह छह महीने तक गुजरात से बाहर रहेंगे और जेल से रिहाई के 48 घंटे के भीतर गुजरात छोड देंगे.

पाटीदार आंदोलन के संगठन ‘पास' ने सूरत शहर के अलग-अलग इलाकों में हार्दिक पटेल की रिहाई के बाद रोड शो आयोजित करने के लिए पुलिस से इजाजत मांगी थी.

यह संगठन आज हार्दिक के जेल के बाहर आने के बाद उनके स्वागत की तैयारी कर रहा है. सूरत के पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया ने रोड शो की इजाजत देते हुए आयोजकों से कहा कि वह किसी ऐसी गतिविधि में शामिल न हों, जिससे कानून-व्यवस्था बिगडने की आशंका हो.

First published: 15 July 2016, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी