Home » इंडिया » today mayawati meet una dalit victim
 

ऊना मामले में दलित समाज के पीड़ितों से मिलेंगी मायावती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2016, 12:14 IST
(एजेंसी)

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती आज गुजरात के अहमदाबाद का दौरा करने वाली हैं. मायावती वहां उना पिटाई मामले में पीड़ित दलित युवकों और उनके परिवार से मुलाकात करेंगी.

मायावती ने इस मामले में कहा कि वे पहले ही उना जाकर पीड़ित दलितों के परिवार वालों से मिलना चाहती थी, लेकिन बीजेपी सरकार उन्हें वहां नहीं जाने देने के लिए कई तरह के षड्यंत्र करती रही.

मायावती ने अपने बयान में कहा कि बीएसपी ने ऊना मामले को संसद में काफी मजबूती से उठाया था और इसी वजह से बीजेपी ने जानबूझ कर एक राजनीतिक साजिश के तहत यूपी में अपने एक नेता के जरिए मुझ पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी करवाकर उलझाने का प्रयास किया, जिससे मेरा और दलित भाइयों का ध्यान उना कांड से हट सके. इसी वजह से ऊना दौरा स्थगित करना पड़ा था.

मायावती का कहना है कि पीड़ित परिवार और गांव के अन्य लोगों ने बसपा में अपना भरोसा जताया है. पीड़ितों का कहना है कि बसपा मुखिया मायावती संसद में व्यस्त हैं. इसलिए उन्हें ऊना आने की जरूरत नहीं है.

मायावती ने कहा, "हम खुद अहमदाबाद जाकर उनसे मिलेंगे और उनका धन्यवाद करेंगे. इसी कारण गुरुवार को अहमदाबाद के दौरे पर मैं ऊना कांड के पीड़ितों के साथ-साथ पीड़ित परिजनों से भी मिलूंगी."

First published: 4 August 2016, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी