Home » इंडिया » Top Lashkar pakistan terrorist Abu Dujana killed in encounter with security forces in Jammu-kashmir.
 

'आतंकी गतिविधियों की बजाय दुजाना अय्याशी में डूबा रहता था'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2017, 17:09 IST

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को आतंकी अबु दुजना के मारे जाने को 'उपद्रव से छुटकारा मिलना' कहा. पुलिस ने साथ ही कहा कि नागरिक प्रदर्शनों के बावजूद सभी आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहेंगे. 

पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान और जरनल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल जे.एस. संधू ने कहा कि दुजाना अब आतंकवादी गतिविधियों के स्थान पर ज्यादातर अय्याशी में ही डूबा रहता था.

सेना की 15वीं कॉर्प्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल जे.एस. संधू ने मीडिया से बात की. इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान ने कहा, "दुजाना के मारे जाने से क्षेत्र में उपद्रव से छुटकारा मिल जाएगा".

खान ने कहा, "आतंकवादियों के खिलाफ हमारे अभियानों के दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा विरोध प्रदर्शन और व्यवधान हो या नहीं, सुरक्षा बल अपना अभियान जारी रखेंगे." उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के हकरीपुरा गांव में छिपे आतंकवादियों को मंगलवार को आत्मसमर्पण करने को कहा था.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "जिस घर में दुजाना और आरिफ छिपे थे, उसके मुखिया ने उन्हें आत्मसमर्पण के लिए समझाने की काफी कोशिश की, शायद दुजाना की मौजूदगी के कारण स्थानीय आतंकवादी आरिफ भी समर्पण नहीं कर पाया." खान ने कहा कि 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले आतंकवादियों की मदद करने वाले सभी ओवरग्राउंड वर्कर्स भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

First published: 1 August 2017, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी