Home » इंडिया » Tourism of sex, drugs and prostitution is defaming Goa: Arvind Kejriwal
 

अरविंद केजरीवाल: गोवा में सेक्‍स टूरिज्म को बढ़ावा दे रही हैं राजनीतिक पार्टियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(पीटीआई)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा है कि गोवा में सेक्‍स टूरिज्म, ड्रग्‍स और वेश्‍यावृत्ति को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है. इस वजह से राज्‍य की छवि खराब हो रही है.

केजरीवाल ने ये बातें छोटे होटल वालों और पर्यटन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से बातचीत के दौरान कही. गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनावी घोषणा पत्र जारी करने की तैयारी के लिये 'गोवा डायलॉग्‍स' के तौर पर आम आदमी पार्टी की यह दूसरी बैठक थी.

मंगलवार को केजरीवाल ने दावा किया था, "गोवा में भी दिल्ली के चुनावी प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी दोहराएगी और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में 40 में से 35 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.”

गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और लक्ष्मीकांत पारसेकर राज्य के मुख्यमंत्री हैं. आम आदमी पार्टी गोवा के अलावा पंजाब में पूरे सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

केजरीवाल का गुजरात दौरा रद्द

अगले महीने 9-10 जुलाई को प्रस्तावित केजरीवाल का गुजरात दौरा रद्द हो गया है. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि गुजरात सरकार के दबाव के चलते सूरत में जिस विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया था,  उसकी बुकिंग रद्द कर दी गई है. केजरीवाल सोमनाथ दर्शन के बाद दस जुलाई को सूरत में ट्रेडर्स एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे.

कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी ने संकेत दिया था कि पार्टी अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार सकती है. गुजरात में विधानसभा की 182 सीटें है. पिछले 20 साल से यहां बीजेपी सत्ता में है.

First published: 29 June 2016, 5:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी