Home » इंडिया » Tripura governor Tathagata roy paid tribute without Atal Bihari Vajpayee death
 

अटल बिहारी वाजपेयी की मौत से पहले त्रिपुरा के राज्यपाल ने दे दी श्रद्धांजलि

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 15:19 IST

अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में नाजुक अवस्था में भर्ती हैं. इस बीच त्रिपुरा के राज्‍यपाल तथागत रॉय ने अटल बिहारी वाजपेयी का बिना निधन हुए ही निधन पर दुख जता दिया. हालांकि बाद में रॉय ने माफी मांग ली. 

दरअसल, त्रिपुरा के राज्यपाल ने अटल बिहारी को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, "भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, बेहतरीन वक्‍ता और छह दशकों तक भारतीय राजनीति के चमकते सितारे रहे, डॉक्‍टर श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी के निजी सचिव के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले, बेहद बुद्धिमान, विनम्र अटल बिहार वाजपेयी का निधन हो गया. ओम शांति."

जब रॉय ने यह ट्वीट किया उसके बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद त्रिपुरा के राज्यपाल को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपनी गलती पर एक और ट्वीट कर माफी मांग ली.

पढ़ें- Video: जब अटल बिहारी वाजपेयी ने नरेेंद्र मोदी को मारने के लिए उठाया था हाथ और फिर...

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मुझे माफ करें. मैंने टीवी रिपोर्ट के आधार पर ट्वीट कर दिया था. मैंने उसे असली मान लिया. अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. एक बार फिर माफ करें."

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 38 घंटों में बहुत ज्यादा बिगड़ गई है. उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. एम्स ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया है कि दुर्भाग्यवश, पिछले 38 घंटों में अटल बिहारी वाजपेयी की हालत ज्यादा बिगड़ गई है. उनकी हालत नाजुक है.

पढ़ें- जब अटल बिहारी ने कहा- मौत से ठन गई... हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा

अटल बिहारी को किडनी की नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. अटल बिहारी वाजपेयी डिमेंशिया नामक बीमारी से पीड़ित हैं और वह साल 2009 से ही व्हीलचेयर पर हैं. बुधवार की शाम प्रधानमंत्री मोदी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे थे. उन्होंने वहां 50 मिनट रुककर उनका हाल-चाल लिया था. 

First published: 16 August 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी