Home » इंडिया » Tripura: Myanmar-based drug peddlers have threatened to kill Biplab Kumar Deb, claims BJP leader
 

BJP नेता का दावा- CM बिप्लब देब को ड्रग माफिया से मिल रही जान से मारने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 12:44 IST

भारतीय जनता पार्टी के नेता रतन चक्रवर्ती ने मंगलवार को दावा किया कि म्यांमार स्थित ड्रग माफियाओं ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को मारने की धमकी दी है. एक रिपोर्ट के केंद्रीय गृह मंत्री की रिपोर्ट में कहा गया है कि म्यांमार में नशीली दवाओं के माफिया त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

चक्रवर्ती ने अग्रतला के कृष्णनगर में एक संवाददाता सम्मेलन में ये बात कही. उन्होंने कहा "हमें हमारे पार्टी स्रोतों से यह रिपोर्ट मिली है. गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने हमारे पार्टी नेताओं के साथ भी बात की है."

 

भाजपा कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि किसी भी समय देब की सुरक्षा कॉर्डन का उल्लंघन न किया जाए. चक्रवर्ती ने दावा किया कि यहां बीजेपी के सत्ता में आने के साथ नशीली दवाओं के व्यापार को रोका गया है. राज्य में बीजेपी-आईपीएफटी सरकार इस साल मार्च में सत्ता में आई थी.

उन्होंने कहा, "ड्रग माफिया डर गए हैं क्योंकि उनके व्यापार को गंभीर चोट लगी है. हम उचित कदम उठाने के लिए गृह मंत्रालय को लिखेंगे." उन्होंने आरोप लगाया कि कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) सरकार और उसके नेताओं ने दवा माफिया की मदद की है जो उस दौरान स्वतंत्र रूप से संचालित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें : मुस्लिम महिलाओं के लिए खुशखबरी, तीन तलाक अध्यादेश को कैबीनेट ने दी मंजूरी

First published: 19 September 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी