Home » इंडिया » trupti desai enter kapaleshwar temple in nasik
 

भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई पर नासिक में हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2016, 11:30 IST
(एएनआई)

भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई पर महाराष्ट्र के नासिक में हमला हुआ है. महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक तृप्ति देसाई पर आज्ञात लोगों के द्वारा हमला किया गया. हमले में मामूली रूप से घायल देसाई को फिलहाल नासिक के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खबरों के मुताबिक अस्पताल में भर्ती तृप्ति देसाई ने बताया कि उन पर साजिश के तहत कुछ लोगों के द्वारा हमला किया गया. इस हमले में देसाई की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई.

अज्ञात हमलावरों के द्वारा देसाई को जान से मारने की धमकी भी दी गई. इसके पूर्व गुरुवार को तृप्ति नासिक के कपालेश्वर मंदिर गई थीं और वहां गर्भगृह के बाहर पूजा अर्चना की.

इस मामले में जानकारी देते हुए पंचवटी थाने के प्रभारी निरीक्षक पी एच सपकाले ने कहा कि तृप्ति और अन्य महिला कार्यकर्ता दोपहर के आसपास मंदिर पहुंचीं और उन्होंने कड़े पुलिस बंदोबस्त के बीच गर्भगृह के बाहर पूजा की.

पुलिस ने तृप्ति देसाई के दौरे को देखते हुए मंदिर और आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी थी. इससे पहले तृप्ति ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में स्थित शनि शिंगणापुर और नासिक के त्र्यंबकेश्वर मंदिर के गर्भगृह में महिलाओं के प्रवेश के लिए सफल मुहिम चलाई थी.

First published: 27 May 2016, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी