Home » इंडिया » TV actor Siddharth Shukla passes away say Mumbai Police, he was Bigg Boss-13 winner
 

Siddharth Shukla Death: TV एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, बिग बॉस-13 के थे विनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2021, 12:36 IST
siddharth Shukla (catch news)

Sidharth Shukla Passes Away: बिग-बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा सदमा लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे. उनको कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया.

बताया जा रहा है कि पिछली रात सिद्धार्थ शुक्ला दवाई लेकर सोए थे और सुबह वह उठ नहीं सके. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे. बिग-बॉस 13 से सिद्धार्थ काफी पॉपुलर हुए थे. बिग-बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढञ गई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी काम किया था. इस फिल्म में वह वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था. वह कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे, लेकिन साल 2004 में उन्होंने अपनी मां के कहने पर एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. यहां सिद्धार्थ के लुक्स की वजह से उन्हें चुन लिया गया था.

इस प्रतियोगिता में बेमन से हिस्सा लेने वाले सिद्धार्थ को नहीं पता था कि ये उनकी किस्मत बदल देगा. इस प्रतियोगिता को जीतकर उन्होंने सबको चौंका दिया था. फिर साल 2008 में उन्होंने तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में हिस्सा लिया और वहां भी उन्होंने जीत हासिल की. उन्होंने टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपने करियर की शुरूआत की थी.

उनको कलर्स टेलीविजन के शो 'बालिका वधू' से पहचान मिली. उन्होंने कलर्स के ही शो 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के अपोजिट काम किया. इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था.

सलमान खान को चेकिंग के लिए रोका था एयरपोर्ट पर, इस वजह से CISF जवान का मोबाइल हुआ जब्त

First published: 2 September 2021, 12:34 IST
 
अगली कहानी