Home » इंडिया » Twitter India suspends abhijit's new handle
 

सिंगर अभिजीत का नया ट्विटर हैंडल भी हुआ बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2017, 12:31 IST

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर हैंडल दोबारा सस्पेंड कर दिया है. नया हैंडल बनाने के बाद अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा था, "वंदे मातरम, मैं लौट आया हूं, देशद्रोही मेरी आवाज़ को दबा नहीं सकते. भारतीय सेना को सैल्यूट. यह मेरा नया ट्विटर हैंडल है." मगर ट्विटर इंडिया ने इस अकाउंट के बारे में पता चलते ही इसे भी बंद कर दिया है.

इससे पहले ट्विटर अभिजीत भट्टाचार्य का वेरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर चुका है. ट्विटर की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी मज़ाक बनाया जा रहा था. उनका अकाउंट बंद होने के बाद गायक सोनू निगम सामने आए थे. उन्होंने एक के बाद एक 24 ट्वीट करके अपना अकाउंट बंद कर दिया था.

माना जा रहा था कि सोनू निगम ने अपना अकाउंट अभिजीत पर हुई कार्रवाई के विरोध में बंद किया था. सोनू निगम हाल ही में सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अज़ान को लेकर विवादित बयान दिया था.

बहरहाल, गायक अभिजीत का दूसरा अकाउंट बंद होने पर उनका दोबारा मज़ाक उड़ाया जा रहा है. अभिजीत ट्विटर पर ना सिर्फ एक विवादित शख़्सियत हैं, बल्कि अपने महिला विरोधी और हिंसा भड़काने वाले बयान के लिए भी मशहूर हैं. वो ख़ुद को राष्ट्रभक्त कहते हैं.

First published: 30 May 2017, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी