Home » इंडिया » Twitter trends after Shah Rukh Khan detained at US airport by immigration authority
 

'आई एम SRK, मुझे लगता है वो आपको देर तक देखना चाहते थे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(फाइल फोटो)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अमेरिका के लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने का मामला सामने आने के बाद ट्विटर पर कई दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

यह पहला मौक़ा नहीं है, जब शाहरुख खान को अमेरिकी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है. 2012 में भी उन्हें न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर करीब दो घंटे के लिए हिरासत में रखा गया था. उस वक्त अमेरिकी कस्टम और सीमा सुरक्षा अधिकारियों ने इस पर खेद जताया था.

शाहरुख खान ने जब ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी, तो दो घंटे के भीतर उनके ट्वीट को डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया. 

लॉरेन लेजररोन ने लिखा, "आईएमएसआरके मेरा नाम ख़ान है और मैं आतंकवादी नहीं हूं." वहीं श्रुति टी ने उन्हें कनाडा आने की दावत दे डाली और ट्वीट किया, "आईएमएसआरके, इसीलिए आपको कनाडा आना चाहिए."

वहीं एक्स राकेश नाम के एक यूज़र ने ट्वीट किया, "आईएमएसआरके सॉरी एसआरके. आपको हिरासत में लेने की बजाय उन्हें आपका स्वागत करना चाहिए था. आप सिर्फ एक चमकते सितारे नहीं हो, बल्कि भारत का गर्व भी हो."

वहीं मोहमेह 1963 नाम से ट्वीट किया गया, "आईएमएसआरके मुझे लगता है कि वो आपको कुछ ज़्यादा देर तक देखना चाहते थे."

‏ट्विटर हैंडल जेबी पाओलेटी की तरफ से ट्वीट किया गया, "आईएमएसआरके मैं आपसे बहुत सारे अमेरिकी फैन्स की तरफ से माफ़ी मांगती हूं."

भारत में भी शाहरुख के साथ हुए सलूक पर नाराजगी जताई जा रही है. कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, "शाहरुख को बार-बार रोका जाना बिल्कुल गलत है. अगर आपके कंप्यूटर के डाटा में कोई समस्या है, तो आप उसे सुधारें."

बिग आरजे पंकज नाम से ट्वीट किया गया, "सर आप समझते नहीं. ये आपको डिटेन करना अचीवमेंट समझते हैं, देखो हमने बॉलीवुड के किंग खान को डिटेन किया. चिंता मत कीजिए सर."

डॉक्टर शेफाली 23 ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, "हाहाहा...बुरा होते वक्त भी हमेशा कुछ अच्छा होता है."

First published: 12 August 2016, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी