Home » इंडिया » twitter user ask swaraj kaushal husband of sushma swaraj why dont you not beat her
 

सुषमा स्वराज के पति से इस शख्स ने कहा- विदेश मंत्री घर आएं तो जमकर पीटना..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 15:47 IST

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति को एक शख्स ने अजीबो-गरीब सलाह दी है. मुकेश गुप्ता नाम के इस शख्स ने मिस्टर स्वराज को सुषमा स्वराज के घर आने पर उन्हें पीटने की सलाह दे डाली. जिसके बाद इस शख्स की खूब किरकिरी हो रही है. 

मुकेश गुप्ता ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज के पति को ट्वीट कर लिखा कि उन्हें सुषमा स्वराज को पीटना चाहिए और उन्हें सबक सिखाना चाहिए कि वे मुसलमानों का तुष्टिकरण करना बंद करें. इस ट्विटर यूजर ने स्वराज कौशल को टैग करते हुए लिखा, "जब वह आज रात को घर आती हैं आप उन्हें पीटते क्यों नहीं है और उन्हें कहते क्यों नहीं है कि वह मुस्लिम तुष्टिकरण करना बंद करे और उन्हें बताइए कि मुस्लिम कभी भी बीजेपी को वोट नहीं करेंगे."

 

इसके बाद स्वराज कौशल ने बिना कुछ लिखे इस ट्वीट को रिट्वीट कर दिया. बता दें कि मुकेश गुप्ता ने ट्विटर में अपने परिचय में आईआईटी दिल्ली लिखा है. इस ट्वीट के लिए लोगों ने इस शख्स को खूब खरी खोटी सुनाई. इसके जवाब में एक शख्स ने लिखा, "ये खतरनाक दिमाग वाला आदमी आईआईटी में पढ़ा है, पढ़ाई भी ऐसे बीमारी का इलाज नहीं कर सकता."

बता दें कि लखनऊ में तन्वी और अनस सिद्दीकी पासपोर्ट विवाद के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर आरोप था कि उन्होंने ऑफिसर विकास मिश्रा का लखनऊ से तबादला करा दिया था. इसके बाद सुषमा स्वराज को ट्विटर पर निशाना बनाया जाने लगा था. सोशल मीडिया यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि सुषमा के मंत्रालय ने ऑफिसर विकास मिश्रा का पक्ष सुने बिना ही उनका ट्रांसफर कर दिया.

पढ़ें- खुशखबरी: पासपोर्ट के लिए विदेश मंत्रालय ने उठाया बड़ा कदम, खत्म की सबसे बड़ी मुश्किल

इससे पहले अनस की पत्नी ने आरोप लगाया थी कि जब वह लखनऊ पासपोर्ट ऑफिस में पासपोर्ट बनवाने गई थीं तो वहां पर ऑफिसर विकास मिश्रा ने उन्हें अपना धर्म बदलने को कहा था. हालांकि विकास मिश्रा का कहना था कि वह तन्वी उर्फ सादिया का पता कंफर्म कर रहे थे. उन्होंने कहा कि दस्तावेजों में सादिया का नाम भी अलग-अलग था. 

First published: 30 June 2018, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी