Home » इंडिया » Two Pakistani men calls to kill PM Narendra Modi claims Saharanpur's Jitendra
 

पाकिस्तान के कराची से आया फोन कॉल, प्रधानमंत्री मोदी को मारने के लिए भेजे दो आदमी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2019, 19:10 IST

प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से आतंकियों के निशाने पर है. इस बार पाकिस्तान के कराची से आई एक फोन कॉल पर प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी दी है. बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से प्रधानमंत्री मोदी लगातार आतंकवादियों के रडार पर हैं. 

खबर के अनुसार, सहारनपुर के देवबंद तहसील थाना नागल के गांव डंघेडा निवासी जितेंद्र के पास एक कॉल आया. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि वो पाकिस्तान के कराची से बोल रहा है. शख्स ने बताया कि उसने पीएम मोदी को मारने के लिए दो आदमी भेजे हैं. ये दो आदमी नेपाल के रास्ते गए हैं. इतनी बात सुनते ही जितेंद्र ने पुलिस को कॉल किया और पूरी बात बताई.

पढ़ें- अयोध्या में आर-पार के मूड में मोहन भागवत, बोले- सिर्फ 6 महीने इंतजार करें राम मंदिर वहीं बनेगा

जितेंद्र ने पुलिस को बताया, "फोन करने वाले ने उससे कहा कि मैं कराची से बोल रहा हूं, इसके जवाब में उसने कहा- मैं हिन्दुस्तान से बोल रहा हूं. उसने पूछा कि क्या आप सलीम बोल रहे हैं. जितेंद्र ने भी कह दिया- हां, मैं सलीम बोल रहा हूं. इसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि हमने पाकिस्तान से दो आदमी भेजें हैं, जो नेपाल और भारत की सीमा पर मिलेंगे. उनके पास दो एके-47 हथियार और गोला-बारूद, सब कुछ है."

मामला पीएम मोदी से जुड़ा होने के चलते पुलिस के आलाधिकारी युवक से मिलने उसके गांव पहुंचे. इसके बाद जितेंद्र को सहारनपुर एसएसपी ऑफिस लाया गया और कॉल के बारे में पूरी जानकारी ली गई. इस  मामले पर एसपी देहात ने बताया कि हां, थाना नागल डंघेडा गांव निवासी पर इस तरह की कॉल आई थी. जिस नंबर से कॉल आई थी, उसकी जांच की जा रही है.

First published: 1 February 2019, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी