Home » इंडिया » Two scooter-borne men molest a girl in Kammanahalli area in Bengaluru
 

वीडियो: बेंगलुरु में लड़की के साथ घटी शर्मनाक घटना, CCTV में कैद हुई वारदात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(सीसीटीवी)

बेंगलुरु से लगातार समाज को शर्मसार करने वाली खबरे आ रही है. इस बार छेड़छाड़ का एक ताजा वीडियो फुटेज सामने आया है, जिसमें दो लड़के एक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए दिख रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 1 जनवरी की रात करीब 2.30 बजे की बताई जा रही है. ये पूरी वारदात पूर्वी बेंगलुरु के कम्मनहल्ली रोड पर स्थित एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

वीडियो में दिख रहा है कि अपने घर से सिर्फ कुछ ही दूरी पर जब लड़की रात में सड़क पर अकेली घर की तरफ बढ़ रही थी. तब दो लड़के स्कूटर से उसके पीछे से आते हैं और आगे आकर रुक जाते हैं. फिर वे लौटकर आते हैं और पीछे बैठा लड़का स्कूटर से उतरता है और लड़की के साथ बदतमीजी शुरू कर देता है. वह करीब 35 सेकंड तक जबरन उसे पकड़े रखता है.

इस दौरान लड़की उसे धक्का देकर अलग होने की कोशिश भी करती है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाती है. इसके बाद लड़का लड़की को जबरन स्कूटर के पास गिरा देता है आगे निकल और आगे निकल जाता हैं. अफसोस इस बात का है कि जब ये घटना घटित हो रही थी उस वक्त कुछ दूरी पर खड़े लोगों में से कोई भी लड़की की मदद के लिए नहीं आया.

डीसीपी (ईस्ट बेंगलुरु) का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

गौरतलब है कि 31 दिसंबर की रात बेंगलूरू के एमजी रोड पर भीड़ का फायदा उठाकर कई लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ हुई थी. इन महिलाओं में से कुछ तो अकेली थी, जबकि कुछ अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंची थीं. यह हरकतें तब हुईं जब उस इलाके में  लगभग 1500 पुलिसकर्मी तैनात थे.

First published: 4 January 2017, 1:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी