Home » इंडिया » Two terrorist killed in an encounter between security forces and militants in Pulwama Jammu and Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 8:12 IST
(File Photo)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज यानि गुरुवार तड़के शुरु हुई मुठभेड़ अभी जारी है. जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए हैं वहीं सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दलीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरु हुई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. साथ ही एक जवान भी शहीद हो गया. साथ ही दो जवान और दो आम नागरिकों के घायल होने की भी खबर है. सुरक्षा के मद्देनजर पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

खबरों के मुताबिक सेना और एसओजी की संयुक्त टीम को दलीपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद गुरुवार तड़के सुरक्षाबलों ने दलीपोरा इलाके को घेर लिया. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने जैसे ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया, तभी आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

 

काफी देर तक चली मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दो आतंकी मार गिए. वहीं तीन जवान घायल हो गए. इनमें एक जवान शहीद हो गया. बाकी दोनों जवानों को आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि बीते रविवा को भी कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें दो आतंकी मारे गए थे. मारे गए दोनों आतंकी लश्कर--तैयबा से जुड़े हुए थे.

सुरक्षाबलों ने दस मई को भी आतंकी संगठन ISJK के कमांडर इशफाक अहमद को सोपोर में हुई एक मुठभेड़ में मार गिराया था. यही नहीं इसी महीने शोपियां हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने बुरहान वानी गैंग के आखिरी कमांडर लतीफ टाइगर को भी मार गिराया था.

चुनाव परिणामों की भविष्यवाणी करना टीचर को पड़ गया भारी, इस पार्टी के जीतने की कही थी बात

First published: 16 May 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी