Home » इंडिया » Two terrorist killed in an encounter between security forces and terrorist in Bijbehara of Anantnag district in Jammu Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 8:11 IST

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले एक एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. बताया जा रहा है कि अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके के बागेन्दर मोहल्ले में गुरुवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरु हुई. दोनों तरफ से हुई जबरदस्त गोलाबारी में दो आतंकी ढेर हो गए. वहीं सर्च आपरेशन अभी जारी है. इसे ऑपरेशन ऑलआउट नाम दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, सेना की 3-RR और एसओजी की संयुक्त टीम ने शहर के बंगंदर मोहल्ले में तलाशी अभियान शुरू किया था. सुरक्षाबलों को इस इलाके में कुछ आतंकवादियों के होने के संकेत मिले थे. जब सुरक्षाबल यहां तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकियों ने उनपर गोलीबारी करना शुरु कर दी. उसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. जिसमें दो आतंकी मारे गए.

सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है. सुरक्षाबलों के जवान आतंकियों की पहचान कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी हिज्बुल मुजाहिदिन आतंकी संगठन के हैं.

बता दें कि इससे पहले 20 अप्रैल को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. सोपोर के वाटरगाम में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया गया था. उससे पहले 13 अप्रैल को शोपियां में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था.

जिनके दादा काटते थे नेहरू के बाल, उनके पोते जावेद हबीब हो गए हैं मोदी के साथ

First published: 25 April 2019, 8:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी