Home » इंडिया » Uma Bharti asked azam khan to come along with RSS,VHP,BJP for ram temple construction
 

राम मंदिर मामले में उमा भारती ने मांगा आजम खान का साथ, सभी पार्टियों से की साथ आने की अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 8:22 IST

देश में इस समय राम मंदिर निर्माण को लेकर माहौल गर्माया हुआ है. कल यानी रविवार को ही अयोध्या में भारी मात्रा में आरएसएस, विश्व हिन्दू परिषद्, शिव सेना समेत कई हिन्दू संगठनों ने रैलियां की. इस मामले में अब भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने आज़म खान समेत सभी पार्टियों से राम मंदिर के लिए साथ आने की अपील की. उन्होंने कहा, ''राम हमारे पेटेंट नहीं है.''

उमा भारती ने कहा कि इस मसले पर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अकाली दल सहित सभी पार्टियों को साथ आना चाहिए. मध्य प्रदेश में पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भर्ती ने कहा कि इस मामले पर ओबीसी समाज और आजम खान को भी आगे आना चाहिए.

गौरतलब है कि उमा भारती मध्य प्रदेश में बीजेपी के समर्थन में चुनावी सभा में पहुंची थीं. गौरतलब है कि चुनावों के पहले ही अयोध्या मामले को लेकर हिन्दू संगठन और संत समाज में काफी रोष है. इनकी मांग है कि राम मंदिर निर्मण के लिए सरकार अब देरी न करते हुए तारीख बताए. कल यानि रविवार को राम मंदिर सिलसिले में अयोध्या में हुए हिन्दू संगठनो के जमावड़े में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी पहुंचे थे.

हजारों शिवसैनिक भी आयोध्या में पहुंचे. राम मंदिर को लेकर कल ही उद्दव ठाकरे ने कहा था, ''मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं. केंद्र की मजबूत मोदी सरकार राम मंदिर पर कानून लाए. अब राम मंदिर पर हिंदू चुप नहीं रहेगा. राम मंदिर बनने के बाद मैं राम भक्त की तरह दर्शन करने आऊंगा.'' 

Video: BJP सांसद साक्षी महाराज का दावा- तोड़ दो दिल्ली की जामा मस्जिद, निकलेंगी मूर्तियां

इसी एक साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, और कितने साल इन्तजार करूं? हम जो वादा करते हैं, वो पूरा करते हैं. गौरतलब है कि अयोध्या में कल हुई धर्म संसद पहुंचे सभी लोगों का एक ही नारा था, अबकी बार राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा.

First published: 26 November 2018, 8:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी