Home » इंडिया » Unidentified miscreants hurled bomb at the residence of BJP MP from Barrackpore
 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद के घर फेंके गए बम, TMC पर लगाया आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 9:29 IST

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान शुरु हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. राज्य में बीजेपी और सत्ताधारी टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच आए दिन खूनखराबे की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम फेंकने की खबर है. बता दें कि अर्जुन सिंह बैरकपुर से बीजेपी के सांसद हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार रात को उनके घर पर बम फेंके गए. ये बम भाटपारा में स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके गए हैं. अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह भाटपारा नगर निगम के प्रमुख हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है.

सौरभ सिंह का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं. उन्होंने इस हमले के पीछे सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के नेताओं का हाथ बताया है. इस घटना के बाद अर्जुन सिंह के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस मामले में सौरभ सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर पुलिस और आरएएफ तैनात कर दी गई है. बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे. पुलिस यहां इस बात की जांच की कहीं वहां जिंदा बम तो नहीं है.

वहीं अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह का कहना है कि, घटना बुधवार रात 9 बजे की है. जब वह मजदूर भवन पहुंचे, तो अचानक उनके घर पर दो बम फेंके गए. उन्होंने बताया कि जैसे ही हम बाहर आए तो हमने वहां पर टीएमसी नेता प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह को देखा. उनके पास अवैध हथियार और एक रायफल भी थी. बीजेपी नेता ने दावा किया है कि टीएमसी नेताओं ने 7-8 राउंड फायर भी किए.

उत्तर कोरिया ने दागीं दो मिसाइल, दक्षिण कोरिया ने किया दावा

First published: 25 July 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी