Home » इंडिया » Union Finance Minister Arun Jaitley on SamPitroda's airstrike remark
 

पित्रोदा के एयर स्ट्राइक वाले बयान पर भड़के अरुण जेटली, कहा- गुरु ऐसा है, तो शिष्या निकम्मे होंगे ही

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 13:11 IST

एयर स्ट्राइक पर पित्रोदा के बयान पर केंद्रयी वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर पलटवार किया. अरुण जेटली ने प्रेस कांफ्रेस में पित्रोदा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जो लोग देश को नहीं समझते, वहीं ऐसा बयान देते हैं. जेटली ने कहा, "हमारी सरकार ने जहां पर आतंक शुरू होता है, वहां पर ही प्रहार किया है. हमारे दोनों ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहे हैं."

उन्होंने कहा, अगर गुरु ऐसा है, तो शिष्या कितना निकम्मा निकलेगा ये देश को भुगतना पड़ रहा है. 

प्रेस कांफ्रेंस में अरुण जेटली ने पित्रोदा के एयर स्ट्राइक वाले बयान पर कहा, “वह ऐसा मानते हैं कि जो हमने किया वह गलत था. दुनिया का कोई भी देश नहीं कह कहा, यहां तक की ओआईसी ने भी ये बात नहीं कही. सिर्फ पाकिस्तान की ऐसी राय थी. यह दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग पार्टी के एक पार्टी आदर्श हैं.”

केन्द्रीय वित्तमंत्री ने आगे कहा कि बैकफुट पर खेलकर किसी मैच को नहीं जीता जा सकता है. बता दें कि अरुण जेटली के पलटवार से पहले पीएम मोदी पित्रोदा पर पलटवार कर चुके हैं. उन्होंने कहा, "विपक्षी पार्टियां हमारी सुरक्षाबलों का बार-बार अपमान करते हैं. मैं अपनी भारतीय जनता से अपनी करता हूं कि कांग्रेस नेता के इस बयान पर आप इनसे सवाल करें. विपक्षी पार्टी को बताएं 130 करोड़ जनता विपक्षियों की हरकरतों के लिए उन्हें माफ नहीं करेंगा. #JantaMaafNahiKaregi"

बता दें कि सैम पित्रोदा ने न्यूज एजेंसी ANI को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने एयर स्ट्राइक को लेकर कहा, "अगर वे (भारतीय वायुसेना) ने 300 लोगों के मारे, तो यह ओके है. लेकिन, मैं यह कह रहा हूं कि इस बारे में और ज्यादा तथ्य दे सकते हैं और इसे साबित कर सकते हैं."

पित्रोदा के बहाने PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सैम की सोच से पता चलता है...

First published: 22 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी