Home » इंडिया » Union minister Anupriya Patel gets angry over the lapse in her security
 

सुरक्षा मेें चूक से भड़कीं मोदी की महिला मंत्री, कहा- मुझे दी गई खटारा गाड़ी और मरियल गार्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 10:51 IST

सोमवार 11 जून की रात मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल की सुरक्षा में चूक सामने आई. उन पर कुछ युवकों ने फब्तियां कसी और गलत इशारे किए. दरअसल यूपी के मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल एक कार्यक्रम में शामिल होने अपने संसदीय क्षेत्र गई थीं. इसके बाद वह सोमवार की रात को मिर्जापुर से वाराणसी की तरफ से जा रही थीं.

इस बीच मोदी सरकार में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले में एक सफेद रंग की कार घुस गई. वह कार काफी देर तक मंत्री का पीछा करती रही. कार में सवार तीन युवक उन पर लगातार फब्तियां कसते रहे और अश्लील इशारे करते रहे. उनकी गाड़ी में नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी.

 

यहां तक कि मंत्री के सुरक्षाबलों ने तीनों को ऐसा करने से मना किया. फिर भी तीनों युवकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने मंत्री के सुरक्षाबलों से भी बदतमीजी की. हालांकि बाद में मंत्री की शिकायत पर वाराणसी के SSP आरके भारद्वाज ने मामले में संज्ञान लेते हुए सभी पुलिस थाने को अलर्ट जारी किया और जगह-जगह बेरिकेटिंग कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- यूपी: ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी पर सावधानी से दौड़ाई ट्रैन

अब यह घटना तूल पकड़ रही है. मंत्री ने पुलिस के रवैये पर नाराजगी जताई है. अनुप्रिया पटेल ने शिकायत की है कि उन्हें मरियल सुरक्षा गार्ड और खटार गाड़ी दी गई है. उन्होंने पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा, "पुलिस अधीक्षक द्वारा उनकी सुरक्षा के लिए खटारा गाड़ियां और मरियल गार्ड्स दिए जाते हैं. ऐसी गाड़ियां दी जाती हैं जो 30 किलोमीटर की रफ्तार से भी नहीं चल सकतीं. उनकी सुरक्षा में चल रही पुलिस की गाड़ियां कई बार पीछे छूट जाती हैं. सोमवार की रात को भी ऐसा ही हुआ."

First published: 13 June 2018, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी