Home » इंडिया » Union minister Nitin Gadkari tests positive for Covid-19
 

कोरोना वायरस की चपेट में आए नितिन गडकरी, मानसून सत्र के पहले दिन संसद में आए थे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 23:18 IST

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गडकरी ने सोमवार को संसद के मानसून सत्र में भाग लिया था और कुछ समय के लिए वो अग्रिम पंक्ति में बैठे थे. कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद नितिन गडकरी ने अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें.

नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा,"कल मैं खुद को कमजोर महसूस कर रहा था और अपने डॉक्टर से परामर्श किया. मेरे चेकअप के दौरान मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया. मैं फिलहाल सभी लोगों के आर्शीवाद और शुभकामनाओं की वजह से अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सावधान रहें और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें."


नितिन गडकरी से पहले भी कई केंद्रीय मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिसमें गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल है. बता दें, देश में कोरोना लगातार तेजी से अपने पैस पसार रहा है. बात अगर कुल मामलों की करें तो भारत में कोरोना के मामले 50 लाख को पार कर गए हैं जबकि 82,066 लोग वायरस से संक्रमित होने के बाद अपनी जान गंवा चुके हैं. बीते कुछ दिनों से देश में रोज 90 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के कुल मामले 40 लाख से 50 लाख होने में कुल 11 दिन लगे हैं जो काफी चिंताजनक स्थिति है.

Coronavirus Update : आज दिनभर यूपी, दिल्ली सहित किस राज्य में आये कितने कोरोना वायरस केस

First published: 16 September 2020, 23:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी