Home » इंडिया » Union Minister Shripad Naik injured in a road accident in Karnataka his wife and close aide died
 

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक सड़क हादसे में घायल, पत्नी और एक करीबी की गई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 23:29 IST

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक कर्नाटक में एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. ये हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ा जिले के अंकोला में उस वक्त हुआ जब वह अपनी कार से पत्नी और निजी सचिव के साथ सफर कर रहे थे. तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में उनकी पत्नी और निजी सचित की मौत हो गई है. पुलिस ने इस बात की पुष्ट‍ि की है क‍ि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए केंद्रीय मंत्री की पत्नी और निजी सचिव दीपक की मौत हो गई है.

वहीं श्रीपद नाइक खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दुर्घटना स्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जिस टोयोटा गाड़ी में वो सफर कर रहे थे वह पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर झाड़ियों में पड़ी हुई है. उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर श्रीपद नाइक के इलाज के समुचित इंतजाम सुनिश्च‍ित करने को कहा है.


ममता बनर्जी का बयान- पश्चिम बंगाल चुनाव हारने पर BJP के लोग भी ट्रंप समर्थकों जैसा करेंगे हंगामा

बता दें कि 68 वर्षीय नाइक उत्तरी गोवा से ही सांसद हैं. बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी विजय नाइक बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

खुशखबरी: विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने खूबसूरत बेटी को दिया जन्म

First published: 11 January 2021, 23:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी