Home » इंडिया » Union Minister Smriti Irani photo viral on Instagram in Sabarimala issue
 

क्या स्मृति ईरानी का हो गया है अपहरण ? फोटो हो रही है वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 17:10 IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की इंस्टाग्राम पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ईरानी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है और वह रस्सी से बंधी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके बाद सोशल मीडिया में ऐसी खबर वायरल हो रही है कि मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी का अपहरण हो गया है. अगर आप भी यह फोटो देखकर ऐसा सोचते हैं तो आपको हम बता दें कि यह गलत है.

दरअसल यह फोटो खुद स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन लिखा है. बता दें कि हाल ही में सबरीमाला मंदिर में हर वर्ग की महिलाओं के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दिया है. कोर्ट ने मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं की प्रवेश को अनुमति दी है. इसी पर स्मृति ईरानी एक बयान देकर विवादों में आ गई हैं.

 

View this post on Instagram

#hum bolega to bologe ki bolta hai... 😂🤔🤦‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

दो दिन पहले एक कार्यक्रम में ईरानी ने कहा था कि अगर रजस्वला अवस्था में महिलाएं खून से सना पैड लेकर दोस्त के घर नहीं जातीं तो भगवान के घर कैसे जा सकती हैं? ईरानी के इस बयान पर बखेड़ा खड़ा हो गया था, कई महिला संगठनों और विपक्षी नेताओं ने इस पर सवाल उठाए थे. दरअसल, ईरानी ने कहा था कि पूजा करना उनका अधिकार है, लेकिन अपवित्र करना नहीं.

उन्होंने कहा था कि एक कैबिनेट मंत्री होने के नाते सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर वह बोल नहीं सकतीं. लेकिन क्या आप खून से सने सैनिटरी पैड को लेकर अपने दोस्त के घर जाएंगी? नहीं न, तो आप उसे भगवान के घर में क्यों ले जाएंगे.

अब इस पर केंद्रीय मंत्री ने आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. गुरुवार को ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की, इस फोटो में उनका मुंह बंधा हुआ है. ईरानी ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है😂🤔🤦‍♀️'

बता दें कि यह उनके एक सीरियल की तस्वीर है. नीचे वीडियो में देखें..

First published: 25 October 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी