Home » इंडिया » Unnao Case six fractures in the body of Unnao case victim
 

उन्नाव केस: कार एक्सीडेंट में घायल पीड़िता के शरीर की 6 हड्डियां टूटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 21:24 IST

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. पीड़िता का लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत पांचवें दिन भी नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों ने बताया है कि पीड़िता के शरीर में 6 जगह पर फ्रैक्चर है. हादसे में उसका करीब तीन यूनिट खून बह चुका है. साथ ही पीड़िता के वकील की हालत भी काफी नाजुक बनी हुई है.

लखनऊ केजीएमयू के डॉक्टरों के मुताबिक, हादसे में पीड़िता के शरीर का दाहिना हिस्सा ज्यादा खराब हुआ है. वहीं जबड़ा, दाहिनी कोहनी, कॉलर बोन, कूल्हे की हड्डी और दाहिने पैर की हड्डी में फ्रैक्चर है. उसे डॉक्टरों ने वेंटीलेटर से हटाने की कोशिश की थी, लेकिन हटाते ही उसकी तबीयत खराब हो गई. उसे बाद दोबारा से उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उसे बचा लिया जाए. डॉक्टरों ने अगले 24 घंटे में पीड़िता की तबीयत में सुधार होने की भी उम्मीद जताई है.

बता दें कि रविवार को जब पीड़िता सड़क हादसे में घायल हुई उसके बाद से उसे होश नहीं आया है. उसकी जांघ की हड्डी टूटने से करीब डेढ़ लीटर खून बह गया है. डॉक्टरों का कहना है कि इंटरनल ब्लीडिंग भी बहुत ज्यादा हुई है, जिसकी वजह से पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है.

गौरतलब है कि 28 जुलाई को हुए एक एक्सीडेंट में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी, जबकि पीड़िता और उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले से जुड़े सभी केसों को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देश दिए हैं. हादसे का केस जांच पूरी होने के बाद दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

First published: 3 August 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी