Home » इंडिया » Unnao gang rape victim's family expressed fear says now we will be burnt alive too
 

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार ने जताया डर, कहा- अब हमें भी जिंदा जला दिया जाएगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2019, 16:05 IST

Unnao Gangrape: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल(Safdarjung Hospital) में मौत हो गई. इसके बाद पीड़िता के परिवार ने भी डर प्रकट किया है. पीड़िता के परिवार ने अपना डर प्रकट करते हुए कहा कि अब हो सकता है उन्हें भी जिंदा जला दिया जाए. 

पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार में सिर्फ वही बेटी थी, जो न्याय के लिए लड़ती थी. उनकी बेटी आवाज उठाती थी और अकेले ही परिवार की सुरक्षा के लिए जूझ रही थी. पिता ने कहा कि उनकी बेटी की मौत के बाद अब उन्हें न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं है. अब हमें भी जिंदा जला दिया जाएगा.

पीड़िता के चाचा ने बताया कि हम सुबह चाय पीने जा रहे थे, तभी मौसी की लड़की ने फोन कर बताया कि आपके भाई की लड़की को जला दिया गया है. इसके बाद हम अस्पताल पहुंचे. हम अपनी भतीजी को देख भी नहीं पाए. अगर हमें न्याय मिलता तो ऐसी घटना क्यों होती? उन्हें कहा कि मर्ज और मरीज को ही खत्म कर दिया गया, अब क्या है? 

दूसरी तरफ पिता ने कहा कि वह आरोपियों को सख्त से सख्त सजा चाहते हैं. उन्होंने बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई और कहा कि दरिंदगी करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए. आरोपियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाए. जिस तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया. पिता ने कहा कि दरिदों को फांसी के बाद ही उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी.

उन्नाव रेप: जिंदगी की जंग हार गई बहादुर बेटी, दरिंदों ने जिंदा जलाने का किया था प्रयास

हैदराबाद गैंगरेप: मानवाधिकार आयोग की टीम पहुंची तेलंगाना, पुलिस ने आरोपियों का किया था एनकाउंटर

First published: 7 December 2019, 16:01 IST
 
अगली कहानी