Home » इंडिया » Unnao Rape Case: Accused MLA Kuldeep Sengar wife Sangeeta Sengar met DGP OP Singh in Lucknow
 

उन्नाव गैंगरेप केस: MLA की पत्नी ने पीड़िता पर लगाए आरोप, DGP से की न्याय की गुहार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 11:59 IST

उत्तर प्रदेश के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगा है. आरोप है कि उसने 17 साल की लड़की का अपने भाई के साथ मिलकर बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता के पिता को ही यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पिटाई के बाद पिता की मौत हो गई.

इस मामले मेें बीजेपी विधायक की पत्नी संगीता सेंगर ने अपने पति को न्याय दिलाने के लिए यूपी के डीजीपी से मुलाकात की है. संगीता का कहना है कि मेरे पति को जबरन फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह अपने पति के नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. 

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति को फंसाने के पीछे राजनीतिक साजिश है. उन्होंने रेप पीड़िता और अपने पति दोनों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि बिना सबूत के मेरे पति पर रेपिस्ट का लेबल लगा दिया गया. इसकी वजह से मेरी बेटियां मानसिक तनाव से जूझ रही हैं.

पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: BJP विधायक का गांव में है इतना खौफ कि पीड़ित परिवार गांव लौटने को राजी नहीं

बता दें कि विधायक की पत्नी संगीता सिंह सेंगर उन्नाव की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं और विधायक के भाई अतुल सिंह की पत्नी अर्चना सिंह गांव की प्रधान हैं. अतुल सिंह को रेप के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा तीन अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जा चुकी है.

First published: 11 April 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी