Home » इंडिया » Unnao Rape Case: UP CM Yogi Adityanath said the case will be taken to fast-track court
 

उन्नाव रेप मामले में CM योगी का बयान- फास्ट ट्रैक कोर्ट से आरोपियों को दिलवाएंगे सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2019, 13:37 IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव(Unnao Rape) में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता ने सफदरजंग अस्पताल(Safdarjang Hospital) में दम तोड़ दिया. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) का बयान आया है. सीएम योगी ने कहा है कि केस को उनकी सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाएगी.

सीएम योगी ने एक बयान जारी कर कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पीड़िता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को जल्द कड़ी सजा दिलवाएंगे.

पीड़िता की मौत के बाद पिता ने आरोप लगाया था कि प्रशासन ने मौत की सूचना उन्हें नहीं दी. पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाते हुए मांग की कि उनकी बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए. उन्होंने कहा कि जिस  तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया उसी तरह दरिंदों को सजा दी है.

पिता ने कहा कि दरिदों को फांसी के बाद ही उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी. वहीं, पुलिस ने बताया कि पीड़िता को जलाने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों में से 2 ने पिछले साल दिसंबर में पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था. 

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत, पिता बोले- हैदराबाद एनकाउंटर की तरह दरिंदों को मिले सजा

उन्नाव रेप: जिंदगी की जंग हार गई बहादुर बेटी, दरिंदों ने जिंदा जलाने का किया था प्रयास 

First published: 7 December 2019, 13:11 IST
 
अगली कहानी