Home » इंडिया » unnao rape case victim injured in accident, two dead, bjp mla kuldeep singh sengar accused
 

उन्नाव रेप कांडः ट्रक ने मारी कार में टक्कर, पीड़िता की हालत गंभीर, BJP विधायक है आरोपी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 20:12 IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें उन्नाव रेप केस की पीड़िता समेत कुल तीन लोग सवार थे. गौरतालाब है कि रेप केस के आरोपी स्थानीय बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर हैं. इस दुर्घटना में रेप पीड़िता की चाची और वकील की मौत हो गई. रेप पीड़िता की भी हालत गंभीर है उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा किसी मामले में रायबरेली जेल में बंद हैं. उनसे मिलने के लिए पीड़िता, उसकी चाची और वकील महेंद्र सिंह रायबरेली जेल जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ने घायलों को फौरन अस्पताल भेजा.

 

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि साथ 4 जून, 2017 को उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर ने उसके अपने आवास पर दुष्कर्म किया. वह विधायक के घर अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने गई थी. कुलदीप सेंगर उन्नाव के अलग-अलग विधानसभा सीटों से चार बार से लगातार विधायक हैं और अपनी दबंग प्रवृति के लिए इलाके में कुख्यात है. फ़िलहाल कुलदीप जेल में बंद है और CBI मामले की जांच कर रही है.

आरोपी विधायक के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत FIR दर्ज किया गया था. शासन ने इस आदेश में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी, जिसे एजेंसी ने स्वीकार कर लिया था.

First published: 28 July 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी