Home » इंडिया » UP: Alcohol party inside Raibareli jail prisnor enjoy with jail police
 

योगी राज में जेल के अंदर कैदी मना रहे दारु-पार्टी, लगा रहे जेलर की बोली, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 13:14 IST

उत्तर-प्रदेश में मुख्यमंत्री का पदभार संभालते ही सबसे पहले योगी आदित्यनाथ ने अपराध पर नकेल कसने की बात कही थी. लेकिन हाल ही में उत्तर-प्रदेश के रायबरेली से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे कि पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है. योगी ने जहां अपराधियों के न सुधरने पर सीधा जेल भेजने की बात कही थी वहीं अब जेल ही इन अपराधियों के लिए मौज-मस्ती का अड्डा बन गया है. ऐसा ही एक वीडियो रायबरेली के जेल से लीक हुआ है. जहां पर जेल के कैदी आराम से शराब पीकर गालियां बक रहे हैं.

आजतक की खबर एक अनुसार रायबरेली जेल के इस वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि जैसे ये कैदी जेल में खूब मजे से सब पर अपना हुकुम चलाते हुए रह रहे हैं. जेल के अंदर ये कैदी तमंचे और कारतूस खिलौने की तरह खेल रहे हैं इनको कोई रोकने-टोकने वाला नहीं है. इतना ही नहीं जेल के अंदर से ही ये कैदी मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल भी करते हैं. शराब पीकर ये कैदी को डरा धमका रहे हैं.

इस वीडियो में कैदी जेल के अंदर ही जेलर और डिप्टी जेलर की बोलियां लगा रहे हैं कि कौन सा अधिकारी कितने हजार रुपये में बिकेगा. आजतक की खबर के अनुसार ये आरोपी अंशू दीक्षित है, जो कि एक पेशेवर अपराधी है. इस पर लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्र नेता विनोद त्रिपाठी की हत्या का आरोप है. उसके अलावा वीडियो में अजीत चौबे, सिंगार सिंह, सोहराब और निखिल सोनकर नज़र आ रहे हैं.वीडियो में दिखने वाले ये सभी अपराधी कोई छोटे अपराधी नहीं बल्कि खूंखार अपराधी हैं.

ये भी पढ़ें- पहले देश के खिलाफ फैलाते थे आतंक, अब देश के लिए ही दी जान की कुर्बानी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद तुरंत पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में डीएम ने छापेमारी शुरू की तो जेल से तो मोबाइल फोन, तमंचे, शराब की बोतलें बरामद हुआ. इस मामले को तूल पकड़ता देख डीआईजी जेल उमेश कुमार खुद जांच के लिए पहुंचे. आरोप सही साबित होते ही तुरंत जांच शुरू हो गई. कार्रवाई के नाम पर एसएसपी, जेलर और डिप्टी जेलर समेत 6 लोगों को सस्पेंड कर दिया गया.

First published: 27 November 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी