Home » इंडिया » up barabanki death after consuming spurious liquor probe yogi adityanath government
 

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू हुआ जहरीली शराब का तांडव, अबतक 10 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 10:18 IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर के रानीगंज में एक बार फिर ज़हरीली शराब का ताडंव शुरू हो चुका है. यहां 10 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है.  

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों ने खाना खाने के बाद शराब पी थी. हालांकि, इस घटना में पुलिस को इस बात का भी शक है कि कहीं खाने में तो जहर नहीं था. इसलिए खाने की भी जांच की जा रही है. वहीं, पुलिस इस घटना में बता रही है कि खाना खाने के बात उन्हीं लोगों की मौत हुई है, जिन्होंने खाने के बाद शराब पी थी.

जहरीली शराब पीने से तीन सगे भाईयों की भी एक साथ हो गई है. इन तीनों भाईयों में से रमेश पिता छोटे लाल (35), सोनू पिता छोटे लाल (25) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं,  मुकेश पिता छोटे लाल (28) की घर में ही मौत हो गई. 

पोस्टमॉर्टम के लिए मृतकों में से एक की बॉडी लाई गई है, जिसके बाद ही खुलासा हो सकेगा कि इनकी मौत जहरीली शराब ही वजह से हुई है या फिर खाने में जहर था.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कुछ दिन पहले भी जहरीली शराब के कारण कई लोगों की मौत हो गई थी. जहरीली शराब के कारण सहारनपुर, रुड़की और कुशीनगर में 98 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें सहारनपुर के 64, रुड़की के 26 और कुशीनगर के 8 लोग शामिल थे.

झारखंड के सरायकेला में IED ब्लास्ट, कोबरा और पुलिस के 11 जवान घायल

First published: 28 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी