Home » इंडिया » UP BJP MLA Vikram saini says, i will bomb those who feel unsafe in india
 

BJP विधायक की धमकी- मुझे दें मंत्रालय तो भारत में असुरक्षित महसूस करने वालों को बम से उड़ा दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2019, 10:04 IST

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने विवादित बयान देते हुए भारत में असुरक्षित महसूस करने वालों को बम से उड़ाने की बात कही है. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा है कि जिन लोगों को भारत में सुरक्षित महसूस नहीं होता उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए.

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर देश में बवाल मच गया था. नसीरुद्दीन ने देश के मौजूदा हालत में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी. बीजेपी विधायक के इस बम से उड़ाने वाले बयान को शाह से जोड़ कर देखा जा रहा है.

भाजपा विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से फ़ैल रहा है. इस वीडियो में उन्हें ये कहते सुना जा सकता है, ''ऐसे लोग जो देशद्रोही हैं, जो कहते हैं कि हमें देश में खतरा है, मैंने उनके लिए बोला है कि उनका भी कुछ न कुछ इंतजाम होना चाहिए. ऐसा सख्त कानून बने कि जो ऐसा बोले उसके लिए सजा का प्रावधान हो और ये देशद्रोह की श्रेणी में आए. मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे तो मैं उन्हें बम से उड़ा दूंगा. सेना के पास बहुत बम है, वहां से लेकर फोड़वा दूंगा. यह बहुत जरूरी है. यह मेरी व्यक्तिगत भावना है.''

चुनावों से पहले TDP का ये दांव PM मोदी पर पड़ सकता है भारी! बेरोजगार ब्राह्मणों को मिलेगी कार

इतना ही नहीं सैनी के ऐसा बोलते ही उनके समर्थक पीछे से भारत माता की जय के नारे लगाने लगे. वहीं सैनी ने आगे कहा कि जो लोग देश में सुरक्षित ही नहीं महसूस करते उन्हें यहां नहीं रहना चाहिए. अगर उन्हें ख़तरा लगता है तो वो देश छोड़कर चले जाएं. उन्हें कोई नहीं रोक रहा है.

First published: 4 January 2019, 12:23 IST
 
अगली कहानी