Home » इंडिया » UP CM Akhilesh Yadav disclosed about his curved nose
 

यूपी सीएम अखिलेश ने खोला अपनी टेढ़ी नाक का राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को एक कार्टून पत्रिका के विमोचन के मौके पर कहा कि उनकी नाक बायोलॉजिकल देन है. इसमें वे कुछ नहीं कर सकते. उनके पिता की भी नाम लंबी है.

अखिलेश ने लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में कार्टून पत्रिका "टीपू का अफसानाः हिम्मते मर्दा" का विमोचन किया. टीपू अखिलेश का घरेलू नाम है.

इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि उन पर बने कार्टूनों का वो बुरा नहीं मानते. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हंसने का मंत्र हर व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए.

पढ़ेंः मोहन भागवत से बोले ओवैसीः नहीं बोलूंगा भारत माता की जय

इसके बाद उन्होंने बताया कि एक बार फुटबॉल खेलने के दौरान उनकी नाक टूट गई थी. इलाज के लिए पिता मुलायम सिंह यादव उन्हें डॉक्टर के पास ले गए.

उन्हें राष्ट्रपति का इलाज करने वाले डॉक्टर कक्कड़ के पास ले जाया गया. नाक की जांच के बाद डॉक्टर कक्कड़ ने पूछा कि शादी हो गई है या नहीं. यह बताने पर कि शादी हो गई है पर डॉक्टर ने कहा कि फिर नाक को ठीक कराने की क्या जरूरत है. इतना सुनना था कि अखिलेश को हंसी आ गई.

पढ़ेंः जानिए क्या हैं दुनिया के 5 सबसे खतरनाक नशे

पत्रकारों के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार के चार साल पूरे होने पर वो मंगलवार को सबके सामने अपनी बात रखेंगे.

First published: 14 March 2016, 6:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी