Home » इंडिया » UP Cm yogi aadityanath west bengal rally canceled by state government
 

UP सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर रोका, ममता सरकार ने नहीं दी लैंडिंग की इजाज़त, रैली कैंसल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2019, 12:14 IST

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में रैली करने की इजाज़त नहीं दी है वे यहां बालुरघाट में एक रैली को संबोधित करने वाले थे. यूपी मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने बिना कोई नोटिस दिए रैली की इजाजत खारिज कर दी है. मामले को लेकर एक बार फिर बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हैं. स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली रद्द करने का विरोध शुरू कर दिया है. कल प्रधानमंत्री मोदी की रैली के दौरान काफी हंगामा हुआ और बीच में ही पीएम को अपना भाषण रोकना पड़ा.

अमित शाह की रैली भी हुई थी रद्द

हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करने जाने वाले थे लेकिन राज्य सरकार ने उनका हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत नहीं दी. लेकिन ममता बनर्जी ने कहा था कि हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत दी जा चुकी थी लेकिन सुरक्षा कारणों से रैली रद्द करनी पड़ी, उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी लोगों को गलत जानकारी को गुमराह कर रही है. इसके बाद अमित शाह ने मालदा में रैली की थी.

हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम योगी की सभा के लिए जिला प्रशासन द्वारा हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन न दिए जाने को लेकर ममता बनर्जी की निंदा की थी. उन्होंने कहा, 'लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक दल की गतिविधियां रोकने का अधिकार किसी को नहीं है. ममता जी के इस कृत्य की हम निंदा करते हैं.

 

First published: 3 February 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी