Home » इंडिया » UP CM Yogi Adityanath do not know where did Air Strike, SP spokesman Ghanshyam Tiwari attacks
 

'UP के CM योगी आदित्यनाथ को नहीं पता कहां हुई थी Air Strike, लिखा इस जगह का नाम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 16:10 IST

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान समर्थित आतंकी कैंपों पर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसे लेकर समाजवादी पार्टी ने उन पर निशाना साधा है. सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्हेें आड़े हाथों लिया.

घनश्याम तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इतने सारे न्यूज़ कवरेज के बाद भी इनको खबर नहीं कि एयर स्ट्राइक कहां हुई थी! पाक में हुई या पाक अधिकृत कश्मीर में. कितने मरे ये गिनने के लिए गए थे पर कहां गए थे पता ही नहीं. इसलिए उत्तर प्रदेश में अज्ञान और उपद्रव शासन का मन्त्र बनता जा रहा है."

दरअसल योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया था, "पुलवामा का मास्टरमाइंड मारा गया. पूर्वोत्तर में एक ही सर्जिकल स्ट्राइक से सभी आतंकवादी कैंप समाप्त करने के साथ उरी सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से कश्मीर में आतंकवाद की कमर भी तोड़ दी गई है."

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "पाक अधिकृत कश्मीर में अभी हाल ही में एयर स्ट्राइक के माध्यम से जो जोरदार कार्य मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने किया है, उसे देखते हुए देश में मोदी जी की सरकार एक बार फिर से बनेगी. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए. भाजपा गठबंधन मोदी जी के नेतृत्व में इस चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेगा. उत्तर प्रदेश 74 प्लस के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेगा, अमेठी और आजमगढ़ को भी भाजपा ही जीतेगी."

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी. इस एयर स्ट्राइक में पाकिस्तान समर्थक आतंकी कैंपों को निशाना बनाया गया था. इसमें कई आतंकियों के मारे जाने की खबर थी.

First published: 12 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी