Home » इंडिया » UP CM Yogi Adityanath on surprise visit of Gorakhpur rain basera youth says you creat problem
 

गोरखपुर सरप्राइज विजिट पर पहुंचे CM योगी तो युवक ने कहा- आपके आने से बढ़ गई दिक्कत, इसके बाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 12:17 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार(26 दिसंबर) को अचानक से अपने गृहक्षेत्र गोरखपुर पहुंच गए. यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का जायजा लिया और इसी के साथ ही रैन बसेरों का दौरा भी किया. इस दौरान उन्हें रैन बसेरे में मौजूद युवक के सवालों ने असहज कर दिया.

गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास मौजूद एक रैन बसेरे में जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक दौरा करने पहुंचे तो वहां मौजूद शख्स ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे योगी आदित्यनाथ असहज हो गए. इस दौरान योगी आदित्यनाथ से कुछ बोलते नहीं बना और वह युवक को आश्वासन देकर आगे बढ़ गए. इस दौरान वहां मीडिया, अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ था.

युवक ने योगी आदित्यनाथ से शिकायती लहजे में कहा, "यहां वेरिफिकेशन हो रहा था, लेकिन आपके यहां पर आने की वजह से कुछ अफसर एबसेंट रहे. आपके आने से प्रॉब्लम बढ़ गई है सर." युवक के अचानक इस प्रकार के सवाल से वहां मौजूद हर व्यक्ति आश्चर्यचकित रह गया. इसके बाद जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "चलिए, ठीक है. घबराइए मत."

पढ़ें- '14 दिनों से 15 मजदूर खदान में फंसे हैं, PM मोदी तस्वीरें खिंचवाने में व्यस्त हैं'

इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने रैन बसेरे में लापरवाही देखकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. योगी वहां मौजूद लॉकर को देख रहे थे तो उसमें चाबी ना देख भड़क उठे. उन्होंने कहा कि अगर यहां रहने वाले किसी व्यक्ति को अपना सामान रखना हो तो वह तो रख ही नहीं पाएगा. सीएम योगी के इन सवालों का अधिकारियों के पास कोई जवाब ना था.

First published: 27 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी