Home » इंडिया » UP CM Yogi speaks on gorakhpur phoolpur defeat reason is over confidence we will work hard and win under modi guidence
 

उपचुनाव की हार पर बोले योगी 'खाई में गिरने से पहले सम्भले'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 9:21 IST

गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव में मिली हार के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये हार एक सबक है. एक मीडिया हाउस को सम्बोधित करते हुए योगी ने कहा की अति आत्मविश्वास की वजह से ये हार हुई. योगी ने कहा, ''हम खाई में गिरने के पहले सम्भल गए.''

योगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की की जितनी बार भी उन्होंने गोरखपुर का दौरा किया कार्यकर्ताओं ने कहा की हम जीत रहे हैं. और इसी अति आत्मविश्वास ने उन्हें उदासीन बना दिया और वो काम नहीं कर पाए. जिसका नतीजा हमे हार से चुकाना पड़ा. साथ ही आदित्यनाथ कहते हैं कि ये हार एक सबक है अगली बार हम पूरी तरह से वापसी करेंगे.उन्होंने कहा हमे गलतियां सुधारने का मौका मिला है. 2019 में हम प्रदेश की 80 में से 80 सीटें जीतेंगे.

 

सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनाव अंतिम लक्ष्य नहीं, बल्कि एक पड़ाव है. चुनाव के जरिए हम अपना आकलन करते हैं. देश और प्रदेश की जनता 2019 में भी सकारात्मक सोच के साथ हित संरक्षण देने वाली सरकार चाहती है. 2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी.

योगी ने कम वोटिंग को भी बीजेपी की हार का कारण बताया। गोरखपुर के उपचुनाव में मात्र 43 फीसदी वोटिंग हुई थी. योगी ने इस पर कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को लगा कि हम तो आसानी से जीत रहे हैं तो हमें वोट करने जाने की जरूरत ही क्या है. उन्होंने कहा कि हम सही समय से थोड़ा पहले गिर गए हैं तो संभलने का समय मिलेगा और हम 2019 में जरूर जीतेंगे.

First published: 16 March 2018, 9:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी