Home » इंडिया » UP Elections 2022: BJP will hold a meeting in all the 403 assembly seats till August 20
 

यूपी चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर, 20 अगस्त तक सभी 403 विधानसभा सीटों में करेगी बैठक

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2021, 7:58 IST
yogi nadda (catch news)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में अगले साल विधानसभा चुनाव(UP Assembly Election) से पहले भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने कमर कस ली है. विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी(Bhartiya Janta Party) ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है. इसके तहत भारतीय जनता पार्टी अगले 10 दिनों के भीतर राज्य की सभी 403 विधानसभा सीटों पर बैठक करने वाली है.

इसके अलावा 26 जनवरी तक बीजेपी जनता से सीधा संपर्क करने के लिए लगभग 100 कार्यक्रम करने जा रही है. बीजेपी आज से ही प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा सीटों पर बैठकें करने जा रही है. यह बैठक 20 अगस्त तक आयोजित की जाएगी. वहीं जनता से सीधा संपर्क करने वाले कार्यक्रमों की 9 अगस्त से शुरुआत हो चुकी है. इन कार्यक्रमों का सिलसिला 26 जनवरी तक चलेगा.

भारतीय जनता पार्टी 23 अगस्त को बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी. शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजकों के सम्मेलन को 23 अगस्त के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल माध्‍यम से संबोधित करेंगे. इसके अलावा बीजेपी के संगठनात्मक मंडलों पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन 25 सितंबर को आयोजित किये जाएंगे. बता दें कि 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती है. 

भारतीय जनता पार्टी 23 अगस्त के बाद मंडल अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारियों के सम्मेलन भी आयोजित करेगी. इसके अलावा किसान चौपाल, ग्राम चौपाल का भी आयोजन किया जाएगा. बता दें कि एक दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ा संकेत दिया है कि जिन विधायकों का परफॉर्मेंस खराब रहा है उनका टिकट भी काटा जाएगा.

बीजेपी प्रेसिडेंट ने कहा था कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में नए चेहरों को मौका मिलेगा. जेपी नड्डा रविवार को आगरा में ब्रज क्षेत्र के संगठन की बैठक ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने खराब प्रदर्शन करने वाले विधायकों को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि विधायक अपने प्रदर्शन में सुधार लाएं, वरना उनका टिकट काटा जाएगा.

UP Election 2022: खराब प्रदर्शन करने वाले विधायकों का कटेगा टिकट, BJP अध्यक्ष ने दिए संकेत

अयोध्या: राम भक्तों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, अपनी आंखों से कर सकते हैं भव्य मंदिर निर्माण का दीदार

First published: 10 August 2021, 7:56 IST
 
अगली कहानी