Home » इंडिया » UP: in allahabad mob bitten vhp leader for tease
 

इलाहाबाद में बुर्का पहनकर महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे वीएचपी नेता की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2016, 16:02 IST
(सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में शनिवार की रात मोहर्रम की मजलिस में बुर्का पहनकर महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक यादव की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी.

सूचना के मुताबिक अभिषेक यादव शनिवार की रात बुर्का पहन कर मऊआइमा थाना क्षेत्र के उमरपुर ग्राम में आयोजित मोहर्रम की मजलिस में बुर्का पहनकर पहुंचा और वहां मौजूद महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

इस वाकये से सकते में आई महिलाओं ने वहां मौजूद लोगों से इस बात की शिकायत की. जब लोगों ने उसे पकड़ा तो देखकर हक्का-बक्का रह गए.

अभिषेक यादव बुर्के की आड़ में छेड़छाड़ की घटना में लिप्त था. इस बात से नाराज अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ युवकों ने उसकी जबरदस्त धुनाई कर दी.

पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी

हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि वह दंगे की नीयत से बुर्का पहनकर महिलाओं के भीड़ में छुप कर बैठा था. बताया जा रहा है कि वीएचपी नेता के साथ उसका एक साथी भी था. मौके पर मौजूद लोगों ने पिटाई के बाद पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वीएचपी लीडर को हिरासत में लिया और अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने अभिषेक और उसके साथी के खिलाफ छेड़खानी और धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि अभिषेक यादव खुद को वीएचपी नेता कहता था और उसने कई पोस्टर्स और बैनर में खुद को 'हिंदू अभिषेक यादव' लिखा था. अभिषेक इससे पहले भी दंगा भड़काने और सांप्रदायिक विवाद के आरोप में जेल की हवा खा चुका है.

First published: 10 October 2016, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी